शाहिद कपूर की पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी - शाहिद कपूर की पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी DA Image
11 दिसंबर, 2019|8:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर की पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी

शाहिद कपूर की पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी

बच्चों पर शिक्षा प्रणाली के प्रभावों को दिखाने वाली शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म  पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण बालीवुड के कोरियोग्राफर अहमद खान और उनकी पत्नी शायरा ने किया है और निर्देशन मिलिंद उके का है। इसमें आयशा टाकिया और नाना पाटेकर ने भी अभिनय किया है।
    
 चांस पे डांस के बाद पर्दे पर आ रही शाहिद की इस फिल्म में उन्होंने संगीत और अंग्रेजी शिक्षक का चरित्र निभाया है। अहमद ने बताया कि यह फिल्म 16 अप्रैल को रिलीज होगी और अगले 15 दिनों में इसके प्रोमो जारी कर दिये जायेंगे।
उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म का विषय बच्चों पर शिक्षा प्रणाली के चलते पड़ने वाला दवाब है, जिसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और मेरे साथ जुड़ने के लिए कई लोगों ने उनसे संपर्क किया है।
     
बतौर कोरियोग्राफर उनके खाते में कमीने और गजनी जैसी फिल्में हैं। वह राजधानी कलर्स पर प्रसारित होने वाले नये रियलिटी शो चक धूम धूम के ऑडिशन के लिए आये थे।
     
रोचक बात यह है कि पाठशाला में दिखाया गया है कि रियलिटी शो का परिश्रम किस तरह से बच्चों पर दवाब बनाता है। फिल्म में पाटेकर का चरित्र एक रियलिटी शो में भाग लेता है और अपने स्कूल के बच्चों को आडिशन के लिए बुलाते है ताकि उन्हें प्रचार मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहिद कपूर की पाठशाला 16 अप्रैल को रिलीज होगी