नोएडा में होली खेलने को लेकर मारपीट - नोएडा में होली खेलने को लेकर मारपीट DA Image
13 नबम्बर, 2019|1:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में होली खेलने को लेकर मारपीट

थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के गढी चौखंडी गांव में कल होली के रंग खेलने को लेकर एक दलित व जोगी परिवार में जमकर मारपीट हुई।

 दोनों पक्षों की तरफ थाना सेक्टर 59 में मामला दर्ज कराया गया है। पलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।
 पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गढी चौखंडी में रहने वाले दलित कृपाल ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संदीप प्रदीप प्रहलाद व पंकज आदि ने कल उन्हें होली खेलने से मना किया तथा उन पर लाठी डंडे व पत्थर आदि से हमला कर मारपीट की। उनका आरोप है कि उनके ऊपर महिलाओं के साथ छेडछाड करने का आरोप लगाकर मारपीट की गई। वहीं संदीप ने कृपाल अरुण प्रदीप सहित 10 लोगों को नामित करते हुए मारपीट करने व होली के दिन घर की महिलाओं के साथ छेडछाड करने का आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर 58 में मामला दर्ज कराया।

 थाना सेक्टर 58 पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना से गांव में तनाव व्याप्त है। डीएनडी पुल के पास एक घटना में कल धर्मेन्दर नामक गार्ड पडोस में रहने वाली सोनिया नामक महिला के साथ जबरन जोली खेलना चाहता था। इसी बीच उसका पति मौके पर आ गया। पति ने होली खेलने से मना किया तो दोनों में मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने धर्मेन्दर को गिरफ्तार कर लिया।

 थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरोला गांव में रहने वाले हरीश नामक व्यक्ति सदानंद की पत्नी के साथ जबरन होली खेलना चाहता था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थाना सेक्टर 20 पुलिस ने हरीराम को गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडा में होली खेलने को लेकर मारपीट