पीसीबी को दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह - पीसीबी को दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीबी को दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह

पीसीबी को दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को कहा कि उसे राष्ट्रीय टीम के दो खिलाड़ियों के आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच फिक्सिंग में संलिप्त होने का संदेह है लेकिन बोर्ड ने इन दोनों की पहचान नहीं बताई।

स्थानीय मीडिया में जब आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान खराब प्रदर्शन के लिए विकेटकीपर कामरान अकमल के संदेह के घेरे में आने का दावा किया जा रहा है तब पीसीबी अध्यक्ष एजाज बट ने पुष्टि की कि दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह है।

बट ने लाहौर में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह कहना बेवकूफाना होगा कि मैच फिक्सिंग नहीं होती। उन्होंने कहा, लेकिन तथ्य यह है कि इसे साबित करना काफी मुश्किल है। इसलिए मैं अभी कोई नाम नहीं लेना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि हमें जांच समिति की रिपोर्ट का इंतजार है जो हमने आस्ट्रेलिया में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद गठित की थी।

पीसीबी प्रमुख ने कहा कि जांच समिति के रिपोर्ट देने के बाद मैं इस मुद्दे पर आगे टिप्पणी करूंगा।
 अकमल को हालांकि अप्रैल मई में वेस्टइंडीज में होने वाले टवेंटी 20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की 30 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में शामिल किया गया है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अकमल पर पिछले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में हुए दूसरे टेस्ट के दौरान जानबूझकर तीन कैच गिराने और रन आउट का मौका छोड़ने के लिए संदेह किया जा रहा है। पाकिस्तान जीत की स्थिति में होने के बावजूद दूसरा टेस्ट 32 रन से हार गया था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीसीबी को दो खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग का संदेह