DA Image
30 मार्च, 2020|5:48|IST

अगली स्टोरी

शर्मिंदा वुड्स ने कहा, सॉरी

शर्मिंदा वुड्स ने कहा, सॉरी

विवाहेत्तर संबंधों की खबरें सामने आने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सुपर स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी पत्नी एलिन को धोखा दिया और उन्होंने अपने इस स्वार्थी और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।

फ्लोरिडा में चुनिंदा मीडिया के सामने एक भावुक बयान पढ़ते हुए इस अमेरिकी गोल्फ सुपरस्टार ने कहा कि अपने इस काम के लिए वह खुद जिम्मेदार हैं और उन्होंने जो किया उसके लिए शर्मिंदा और क्षमाप्रार्थी हैं। वुड्स ने मीडिया से अपने परिवार को अकेला छोड़ने की अपील करते हुए कहा कि यह मामला पति और पत्नी के बीच का है।

वुड्स ने कहा कि वह खुद में सुधार जारी रखेंगे और एक दिन गोल्फ में वापसी करेंगे लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह दिन कब आएगा। वुड्स ने अब तक 27 नवंबर को अपनी कार दुर्घटना के बाद से चुप्पी साध रखी थी जिसके बाद उनकी धोखाधड़ी की खबरों का खुलासा हुआ था। वुड्स ने कहा कि मुझे पता है कि मैंने आप सभी को निराश किया है। मैंने जो किया मैं उसके लिए शर्मिंदा हूं। मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं। मुझे पता है कि मैंने जो किया वह गलत था। मैंने कभी नहीं सोचा कि मैं किसे चोट पहुंचा रहा हूं। मैंने सोचा कि अपने पैसे और प्रसिद्धि के कारण मैं जो कर रहा हूं वह सही है।

वुड्स ने कहा कि मैं गलत और बेवकूफ था। मैंने अपनी पत्नी, बच्चों, परिवार, दोस्तों और दुनियाभर के बच्चों को चोट पहुंचाई। मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं। अपनी इन हरकतों के लिए खुद को दोषी ठहराते हुए वुड्स ने अपनी पत्नी की तारीफ की जो संकट के समय उनके साथ खड़ी रही। वुड्स ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें कभी नहीं मारा था जैसा कि मीडिया में कहा गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:शर्मिंदा वुड्स ने कहा, सॉरी