DA Image
12 जुलाई, 2020|8:33|IST

अगली स्टोरी

बिग बी के साथ काम करना चाहते हैं आमिर

बिग बी के साथ काम करना चाहते हैं आमिर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन की मौत के बाद अमिताभ बच्चन उनके घर सांत्वना देने पहुंचे। आमिर और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात कर जब वह बाहर निकलने लगे तो आमिर ने उनसे कहा कि सर, हमें एकसाथ काम जरूर करना चाहिए।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'बिगबी डॉट बिगअड्डा डॉट कॉम' पर इस संबंध में टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आमिर ने उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। आमिर के पिता और फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन की मंगलवार को मृत्यु के बाद अमिताभ, आमिर और उनके परिवार को सांत्वना देने उनके घर गए थे।

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है कि हमने आमिर और उनके परिवार के साथ समय गुजारा। गमगीन माहौल को थोड़ा हल्का करने की कोशिश की। जब आमिर मुझे बाहर तक छोड़ने आए तो उन्होंने कहा कि सर, हमें एकसाथ काम जरूर करना चाहिए। इस पर मैंने उन्हें एक फिल्म निर्देशित करने की सलाह दी। आमिर के अंदर ऐसा करने की प्रतिभा है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अभिनेता और निर्माता सुजीत कुमार के निधन पर भी शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि सुबह (शुक्रवार) सुजीत कुमार का निधन हो गया। जब जिंदगी खत्म होती है, तो अतीत के तमाम पलों को अपने साथ समेट लेती है। हम उनके परिवार और बच्चों के लिए प्रार्थना करते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बिग बी के साथ काम करना चाहते हैं आमिर