सीआईएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारी - सीआईएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीआईएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारी

विज्ञान भवन में गुरुवार को सीआईएसएफ के जवान ने अपनी एके 47 से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम केपी मुत्थु 22 है। उसने खुदकुशी किस कारण से की है यह पता नहीं चला है। तुगलक रोड पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रखा गया है। उसके पास से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है।


खुदकुशी की घटना दो बजे विज्ञान भवन में हुई। केपी मुत्थु की पोस्टिंग 2008 से यहां चल रही थी। वह सोमवार को 15 दिन छुट्टी काट कर अपने घर तमिलनाडू से आया था। उसकी सगाई हुई थी और उसे दोबारा अपने घर जाना था। बताया जा रहा है कि सगाई के बाद से वह कुछ तनाव में दिख रहा था। दोपहर बाद उसने गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गोली की आवाज सुनकर गेट के आस पास तैनात अन्य कर्मी उधर की तरफ दौड़े और मुत्थु को खून से लथपथ पड़ा पाया। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई और शव को अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस ने बताया छानबीन करने पर पता चला कि मुत्थु का भतीजा व उसके गांव के दो लोग सीआईएसएफ में ही तैनात हैं। उसने जानकारी लेने पर पता चला कि मुत्थु वर्ष 2007 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। यह उसकी पहली पोस्टिंग थी। मुत्थु के रिश्तेदार व परिचितों ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है। उसके परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीआईएसएफ के जवान ने खुद को गोली मारी