DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेस-डुल्ही को तीसरी व भूपति-मिर्नी को चौथी वरीयता

पेस-डुल्ही को तीसरी व भूपति-मिर्नी को चौथी वरीयता

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और उनके चेक गणराज्य के जोड़ीदार लुकास डुल्ही को वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के पुरुषों के युगल मुकाबलों में तीसरी वरीयता दी गई है जबकि महेश भूपति और उनके जोड़ीदार मैक्स मिर्नी को चौथी वरीयता मिली है।

पेस और डुल्ही की जोड़ी अपने पहले मुकाबले में चेक गणराज्य के लोएस फ्राइडेल तथा डेविड स्कोच की जोड़ी से भिड़ेगी। भूपति और मिर्नी को पहले दौर में जर्मनी के माइकल कोल्हमैन और फिनलैंड के जार्को नेमिनेन के खिलाफ दो-दो हाथ करना है।

पुरुषों के युगल वर्ग में भारत के सोमदेव देवबर्मन तथा प्रकाश अमृतराज की जोड़ी भी अपनी किस्मत आजमा रही है। सोमदेव और प्रकाश को पहले दौर में अमेरिका के जेम्स सेरेंतानी और ट्रेविस रॉटेनमेयर से भिड़ना है। भारत के रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के एहसाम उल हक कुरैशी की जोड़ी को पहले दौर में दक्षिण अफ्रीका के रिक डी वोएस्ट और अमेरिका के स्कॉट लिपस्काई के साथ खेलना है।

महिलाओं के युगल वर्ग में सानिया ने इस वर्ष स्पेन की वजिर्निया रुआनो पास्क्वेल को अपना जोड़ीदार बनाया है। इस जोड़ी को दसवीं वरीयता दी गई है। पहले दौर में यह जोड़ी इंडोनेशिया की यायुक बासुकी और जापान की किमिका डेट के साथ दो-दो हाथ करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेस-डुल्ही को तीसरी व भूपति-मिर्नी को चौथी वरीयता