अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी नववर्ष की बधाई

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल बीएलजोशी और मुख्यमंत्री मायावती ने प्रदेशवासियों को नववर्ष पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल बीएलजोशी ने वृहस्पतिवार को जारी अपने बधाई संदेश में कहा कि यह नूतन वर्ष सभी के लिए अनंत खुशियां और अपार समृद्धि का संदेश लाये और देश एवं प्रदेश की प्रगति के लिये समाज में सौहार्दपूर्ण वातावरण कायम रखे।

प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर जारी बधाई संदेश में कहा कि उत्तर प्रदेश उनके पिछले ढाई वर्ष के कार्यकाल में विकास की नई उंचाइयों को छूते हुए प्रगति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करने के संकल्प को अमली जामा पहनाने में वांछित सफलता हासिल हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सीमित संसाधनों के बावजूद अपने बूते पर विभिन्न विकास कार्यक्रमों का संचालन ही नहीं बल्कि इनका प्रभावी क्रियान्वयन भी सुनिश्चित किया है। इससे सरकार के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है और राज्य सरकार प्रदेश की महान जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप खरी उतरी है। नये वर्ष में उत्तर प्रदेश को देश का सबसे खुशहाल राज्य बनाने के लिए सभी के सहयोग की अपील करते हुए आशा व्यक्त की कि शांति के इस माहौल में विकास का रथ तेजी से आगे बढ़ता जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी नववर्ष की बधाई