अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोली मारकर व्यवसायी से चार लाख लूटे

राजधानी में बाइकर्स बदमाशों का कहर जारी है। बाइकर्स लुटेरों ने सिविल लाइंस इलाके में बुधवार देर रात स्कूटर सवार तेल के एक थोक व्यवसायी को गोली मार कर उससे चार लाख रुपये लूट लिए। जख्मी हालत में व्यवसायी को परमानंद अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

हालांकि वारदात को अंजाम देकर भागते समय एक लुटेरे को ट्रक सवार मजादूरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात सिविल लाइंस इलाके में स्थित राजपुर रोड पर बुधवार रात करीब दस बजे हुई। जानकारी के मुताबिक रूप नगर निवासी व्यवसायी संजीव कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोका और उससे रुपयों से भरा बैग लूटने लगे। व्यवसायी ने विरोध किया तो उस पर ताबड़तोड़ गोली बरसाते हुए बैग लूटकर फरार हो गए।

वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संजीव को ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया, जहां से उसे परमानंद अस्पताल ले जाया गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने ट्रक सवार मजादूरों द्वारा पकड़े गए लुटेरे रहीस को गिरफ्तार कर लिया है। वह बुलंदशहर का रहने वाला है।पुलिस उससे पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

सरेआम गोली मारकर हुई लूटपाट की इस वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त है। व्यवसायी संजीव कुमार लाहौरी गेट इलाके में स्थित श्रद्धानंद मार्केट में तेल का कारोबार करता है।

उधर मंगलवार रात भी हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस मुख्यालय से चंद कदम की दूरी पर स्थित तिलक ब्रिज के समीप एक राहगीर से पर्स व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। राहगीर राकेश कुमार की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोली मारकर व्यवसायी से चार लाख लूटे