class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार आरोपी को पकड़ने में पुलिस कामयाब

चाणक्यपुरी से युवती को लिफ्ट देकर उसके साथ चलती कार में बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपी की पहचान मोहित बेनीवाल (25) के रूप में की गई है। वह गुड़गांव का रहने वाला है और एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है।

पुलिस के अनुसार सिलीगुड़ी की रहने वाली ममता (25 बदला हुआ नाम) गत 23 दिसम्बर को चाणक्यपुरी स्थित एक डिस्को में गई थी। वहां से देर रात जब वह घर जाने के लिए निकली तो उसकी मुलाकात बाहर कार में बैठे एक युवक से हुई थी।ममता का आरोप है कि उसने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बिठाकर दो बार उसके साथ बलात्कार किया था। वह उसका मोबाइल भी छीनकर ले गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद द्वारका थाने में इस बाबत मामला दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए द्वारका थानाध्यक्ष भगवान सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर प्रवीण, एसआई महेश सोनी व सतीश ने मामले की छानबीन शुरू की।

पुलिस टीम ने सबसे पहले डिस्को जाकर तमाम जानकारी जुटाई। वहां से क्रेडिट कार्ड व मोबाइल डिटेल्स भी निकाली गई। छानबीन के बाद पुलिस को पता चला कि बलात्कार करने वाला गुड़गांव निवासी मोहित है। पुलिस ने उसे गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया है। बलात्कार के दौरान इस्तेमाल की गई कार व युवती का मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मोहित ने एयरलाइंस कंपनी में काम करने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। लेकिन कुछ विवाद के चलते दोनों अलग रहते हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कार आरोपी को पकड़ने में पुलिस कामयाब