अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिरी दिन नहीं मिल पाए एआईईईई के फॉर्म

एआईईईई प्रवेश परीक्षा के आवदेन फॉर्म की बिक्री के आखिरी दिन परीक्षार्थियों को फॉर्म नसीब नहीं हो पाए। बैंक में आवेदन फॉर्म उपलब्ध न होने के कारण परीक्षार्थी और अभिभावकों को आखिरकार दिल्ली जाकर फॉर्म खरीदने पड़े।

एक दिसंबर से शुरु हुई फॉर्म की बिक्री के आखिरी दिन गुरुवार तक शहर में सामान्य छात्रों के आठ हजार से अधिक आवेदन फॉर्म की बिक्री हुई। जबकि अन्य कैटेगिरी के छात्रों ने एक हजार फॉर्म खरीदे।

गुरुवार को छात्रों और अभिभावकों को एआईईईई के आवेदन फॉर्म हासिल करने के लिए पापड़ बेलने पड़े। बैंक में फॉर्म उपलब्ध न होने के कारण फॉर्म खरीदने को छात्र इधर-उधर भटकते रहे। छात्रों के साथ अभिभावकों ने भी आवेदन फॉर्म को लेकर बैंक के कई चक्कर काटे। बैंक में आवेदन फॉर्म उपलब्ध न होने के कारण आखिरकार छात्रों को निराश लौटना पड़ा। फॉर्म खरीदने के लिए लोगों को दिल्ली की ओर रुख करना पड़ा।

बैंक प्रबंधन ने बताया कि बैंक में आखिरी तिथि को ध्यान में रखकर आवेदन फॉर्म मंगाए गए थे। लेकिन आवेदन फॉर्म निर्धारित समय से पहले ही खत्म हो गए। ऐसे में दो दिन पहले सीबीएसई बोर्ड से आवेदन फॉर्म मंगवा पाना बैंक प्रबंधन के लिए संभव नहीं था। इस बार शहर में एआईईईई के प्रति छात्रों का खासा रुझान देखने को मिला। ऐसे में एआईईईई प्रवेश परीक्षा के

आवेदन फॉर्म की बिक्री शुरु होते ही जोर पकड़ने लगी। आवेदन फॉर्म उपलब्ध होने के पहले दिन आठ सौ फॉर्म की बिक्री हुई। इसके बाद यह सिलसिला जारी रहा। छात्रों और अभिभावकों की मांग को देखते हुए बैंक प्रबंधन को तीन बार सीबीएसई बोर्ड से फॉर्म मंगाने पड़े।

एआईईईई को लेकर छात्रों के उत्साह के चलते हर बार बैंक में स्टॉक खत्म हो गया। बोर्ड द्वारा आवेदन फॉर्म बिक्री के आखिरी दिन तक आठ हजार से अधिक फॉर्म की बिक्री हुई।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आखिरी दिन नहीं मिल पाए एआईईईई के फॉर्म