DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में जेवर, नकदी समेत लाखों की चोरी

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुई भीषण चोरी की घटनाओं में शातिर चोरों ने लाखों का माल उड़ाकर पुलिस को चुनौती दे दी है। दो मामलों में तो पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा कायम कर लिया है, पर अभी एक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के फुल्लनपुर गांव निवासी राजाराम बिन्द का पूरा परिवार बुधवार की रात गहरी नींद में सोया हुआ था। दबे पांव घर में घुसे शातिर चोरों ने एक कमरे में मौजूद गोदरेज की आलमारी का ताला तोड़कर उसमे मौजूद 50 हजार नगद रुपयों समेत करीब एक लाख के कीमती जेवरातों को उड़ा लिया। गृहस्वामी की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिसं भदौरा स्टैण्ड के अनुसार, गहमर क्षेत्र निवासी धनंजय गुप्ता की साइकिल स्टोर की दुकान भदौरा बस स्टैण्ड के समीप स्थित सुभाष कुशवाहा के कटरे में है। रोजाना की तरह बुधवार की देर शाम वह दुकान बंद कर घर लौट गया। अर्धरात्रि के करीब शातिर चोरों ने सेंधमारी कर दुकान में मौजूद कुछ नगद रुपयों समेत करीब 50 हजार के कीमती सामानों व चार साइकिलों को उड़ा लिया। चोरी की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद चोर अंधेरे में फरार हो गये।

भदौरा बाजार में चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है। तीन दिन पूर्व शर्मा ट्रैक्टर्स की दुकान व धर्मेन्द्र शर्मा के गैरेज से शातिर चोरों ने हजारों का माल उड़ा दिया था। दो दिन पूर्व चोरों ने शेषनाथ कुशवाहा के वेल्डिंग की दुकान के सामने खड़े एक आटो रिक्शे का टायर खोल लिया था।

हिसं जमानियां तहसील के अनुसार स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप स्थित पप्पू वर्मा के बिस्किट की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने उसमें मौजूद सात हजार नगद रुपयों समेत अन्य सामानों को उड़ा लिया। इसकी जानकारी दुकान मालिक को गुरुवार के तड़के हुई। दुकान का अस्त-व्यस्त हाल देखकर उसके होश उड़ गये। इसकी सूचना दुकान मालिक ने पुलिस को दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में जेवर, नकदी समेत लाखों की चोरी