DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम लूटने में नाकाम लुटेरों ने गार्ड को पीटा

हथियारबंद लुटेरों ने अल्फा कॉमर्शियल बेल्ट स्थित आईसीआईसीआई बैंक के नोटों भरी एटीएम मशीन को लूटने का प्रयास किया। लूटपाट करने में नाकाम रहने पर बदमाशों ने गार्ड को मारपीट कर घायल कर दिया।

घायल गार्ड को शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की शिनाख्त में जुटी है।

घटना बुधवार रात करीब बारह बजे की है। आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर अमरेशपाल बैसोया (फफूंडा, मेरठ) बतौर गार्ड तैनात था। रात के समय मारुति कार में सवार चार बदमाश आए। ये सभी हथियारों ले लैस थे। बदमाशों ने हथियारों के बल पर गार्ड को काबू कर लिया और एटीएम मशीन लूटने का प्रयास किया।

काफी कोशिशों के बावजूद बदमाश जब एटीएम मशीन नहीं तोड़ पाए तो उन्होंने गार्ड से मशीन खोले जाने की जानकारी मांगी। गार्ड ने जब कुछ भी बताने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने गार्ड की बटों से पिटाई शुरू कर दी। गार्ड को घायल करने के बाद बदमाश फरार हो गए।

गार्ड के चिल्लाने की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वायरलैस से मैसेज देकर आसपास के इलाकों में वाहन चेकिंग भी शुरू की, मगर लुटेरों का कहीं सुराग नहीं लग सका। घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार की सुबह पुलिस ने बैंक अधिकारियों की मौजूदगी में एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। जांच में किसी बदमाश का चेहरा पहचाना गया है या नहीं, पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

आईसीआईसीआई के एटीएम में लूट की यह दूसरी वारदात है। करीब दो माह पहले एक टीवी चैनल के पत्रकार को बंधक बनाकर बदमाशों ने इसी एटीएम से जबरन रुपये निकलवाए थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एटीएम लूटने में नाकाम लुटेरों ने गार्ड को पीटा