class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सम्पत्ति विवाद में वृद्ध को हथियारों से गोदा

दनकौर कोतवाली के गांव डेरी गुजरान में सगे भाई और भतीजों ने एक वृद्ध को धारदार हथियारों से गोद डाला। वृद्ध का कसूर सिर्फ इतना था कि मुखिया होने के नाते वह परिवार को एकजुट बनाए रखना चाहता था जबकि भाई-भतीजे सम्पत्ति का बंटवारा करने पर अड़े थे। घायल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताजा घटना गुरुवार सुबह करीब दस बजे की है। चतरसिंह पुत्र नेतराम (65) खेतों की ओर जा रहा था। अचानक रास्ते में उसके छोटे भाई लक्ष्मण पुत्र नेतराम व भतीजे अमित पुत्र लक्ष्मण, नरेश, हरीश व जुगेन्द्र पुत्र रघुबीर ने उसे घेर लिया और गर्दन पर धारदार हथियारों से हमलाकर उसे घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

ग्रामीणों के मुताबिक परिवार में सम्पत्ति का लेकर विवाद चला आ रहा था। चतरसिंह परिवार में सबसे बड़ा है वह अभी भी परिवार को एकजुट बनाए रखना चाहता है जबकि उसके भाई व भतीजे जमीन और घर का बंटवारा करने पर अड़े हुए हैं।

विवाद को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हो चुकी हैं। चतरसिंह के भतीजों को आशंका है कि कहीं वह धोखे से जमीन को बेचकर उन्हें बेदखल न कर दे। घटना की नामजाद रिपोर्ट कराई गई है। सभी आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सम्पत्ति विवाद में वृद्ध को हथियारों से गोदा