DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए साल से कर लिया वादा

नए साल से कर लिया वादा

अक्षय कुमार
मुझे पार्टी में जाना ज्यादा पसंद नहीं है। नए साल का सेलिब्रेशन मैं अपने परिवार के साथ ही करना पसंद करता हूं। सुबह सूरज की पहली किरण के साथ मैं नये साल का स्वागत करता हूं। मैने यह निश्चय किया है कि मैं 2010 में अपने प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को खास तवज्जो दूंगा। परिवार को भी अधिक समय दूंगा।

सुष्मिता सेन
मैं हर साल न्यू ईयर न्यूयॉर्क में मनाती हूं। इस साल भी ऐसा ही कुछ करने का इरादा था, पर अभी मेरी दूसरी बेटी का वीजा नहीं है। हालांकि वहां दोस्तों के साथ  नया साल एन्जॉय करना मुझे अच्छा लगता है। 2010 को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि इस साल ‘दूल्हा मिल गया’ रिलीज हो रही है। करीब दो साल बाद मैं एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आऊंगी। इसके अलावा मेरे दो-तीन अच्छे प्रोजेक्ट चल रहे हैं। नये साल के लिये मैं कोई खास संकल्प नहीं ले रही, क्योंकि मैं बहुत मूडी हूं और मुझे संकल्प तोड़ने में ज्यादा समय नहीं लगता, इसलिये आज हो या कल, मैं आगे बढ़ने में विश्वास करती हूं।

कैटरीना कैफ
2009 को अलविदा कहना मुझे बिलकुल वैसा ही लगा, जैसे किसी पुराने दोस्त से बिछड़ना, लेकिन बाद में मैं अपने दिल को यही कह कर समझा लूंगी कि यह तो दुनिया का दस्तूर है कि जो चीज शुरू होती है, वह खत्म जरूर होती है। वक्त कभी रुकता नहीं। खुशी हो या गम, हमें आगे बढ़ना है। लिहाजा मैं नये साल का स्वागत अपने परिवार के साथ लंदन में करना चाहूंगी। 2010 की शुरुआत मैं लंदन में ही करूंगी। 2010 के लिये मैंने यह निर्णय लिया है कि मैं अपने काम को और ज्यादा सही ढंग से अंजाम दूंगी। हिन्दी बोलने में, एक्टिंग में, डांस में सुधार लाने का प्रयास करूंगी।

सलमान खान
ऊपर वाले से यही प्रार्थना है कि नया साल ढेर सारी खुशियां, अमन और शांति लेकर आये। खासतौर पर मेरा दिमाग 2010 में पूरी तरह शांत रहे। मैं किसी से झगड़ा न करूं, ताकि मीडिया को मेरी बातें चटपटे ढंग से छापने का मौका न मिले। मैं तो यूं ही मजााक कर रहा हूं। इस बार न्यू ईयर सेलीब्रेशन कैसे करूंगा, इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। 2010 में मेरी एक बहुत बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म के रिजल्ट को लेकर मैं बेहद एक्साइटेड हूं। मैंने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है और यह फिल्म मेरी यादगार फिल्मों में से एक है। 2010 के लिये खासतौर पर कोई योजना नहीं बनाई है, क्योंकि मेरा मानना है कि हम जैसा सोचते हैं, वैसा होता नहीं है, इसलिये समय के साथ चलने में ही भलाई है ।

विद्या बालन
2010 से मुझे बहुत उम्मीदें हैं। मुझे पूरा यकीन है कि 2010 मेरे लिये ढेर सारी खुशियां लेकर आयेगा। पर्सनली और प्रोफेशनली मेरा यह साल बहुत अच्छा जायेगा। वैसे 2009 भी मेरे लिये यादगार रहा है, क्योंकि इस साल मेरी ‘पा’ जैसी बेहतरीन फिल्म रिलीज हुई है। 2010 में भी मेरी कुछ अच्छी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस हिसाब से मुझे 2010 से भी बहुत उम्मीदें हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नए साल से कर लिया वादा