DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री ने झारखंडवासियों को नववर्ष की बधाई दी

झारखंड के मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा है कि राज्य में हर हाथ को काम हर खेत को पानी किसानों को सही दाम गरीबों मजदूरों को अनाज पानी उपलब्ध कराना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार एंव भय और भूख को समाप्त करना उनका मुख्य उद्देश्य होगा। उन्होंने नक्सल की राह में भटके युवाओं को राज्य की खुशहाल के बनाने के लिए मुख्यधारा में लौट व्यवस्था पर विश्वास की पहल करने की भी अपील की।

सोरेन ने कहा कि चुनाव एक लोकतंत्रिक प्रक्रिया है और सरकार गठन लोकतंत्र का सम्मान। गठबंधन सरकार को स्थिरता देने के प्रति हर सहयोगी दल प्रतिबद्ध है तथा राज्य को विकास की पटरी पर दौड़ाने के प्रति वह आश्वस्त हैं।

मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से चुनावी कटुता को त्यागकर विकास के अगाज के लिए समाज में विश्वास शांति और सद्भावना का माहौल तैयार करने में सहयोग करेने का अपील की। उन्होंने कहा कि चुनाव में अरोपप्रत्यारोप का दौर चला सबने अपनी बातें अपने अंदाज में कहीं हमें अतीत की कटु बातों को पीछे छोड़ एक साथ आगे बढ़ना होगा।

सोरेन ने कहा कि राज्य के हित में निहित स्वार्थ त्यागकर और झारखंड को देश का अव्वल बनाने की दिशा में पहल करनी होगी।उन्होने कहा कि राज्यवासियों ने सामथ्र्य नहीं होने के बावजूद पीड़ा और कष्ट झेला। सोरेन ने कहा कि नववर्ष पर नवनिर्माण और नवविकस के संकल्प के साथ सभी को एक ऐसे झारखंड के निर्माण की ओर आगे बढ.ना होगा जहां न तो अनाज की कमी हो कोई तन खुला न हो और न ही कोई मन उदास हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि संपन्न राज्य की विपन्नता देख कई बार उनकी आंखें नम हो जाती हैं और मन विह्वल हो उठता है। उन्होंने नवनिर्माण का अवसर देने के लिए प्रदेशवासियों को धन्यवाद किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री ने झारखंडवासियों को नववर्ष की बधाई दी