फोटो गैलरी

Hindi Newsसांसद किरोड़ी लाल मीणा जेल से रिहा

सांसद किरोड़ी लाल मीणा जेल से रिहा

शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर अजमेर स्थित केन्द्रीय कारागह भेजे गए सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को गुरुवार तड़के जयपुर लाकर रिहा कर दिया गया। पुलिस महानिरीक्षक (जयपुर प्रथम) बीएल सोनी ने बताया...

सांसद किरोड़ी लाल मीणा जेल से रिहा
एजेंसीThu, 31 Dec 2009 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर अजमेर स्थित केन्द्रीय कारागह भेजे गए सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को गुरुवार तड़के जयपुर लाकर रिहा कर दिया गया।

पुलिस महानिरीक्षक (जयपुर प्रथम) बीएल सोनी ने बताया कि किरोड़ी लाल मीणा को तड़के जयपुर लाकर रिहा कर दिया गया है। इधर जानकार सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में देर रात उच्च स्तरीय बैठक में केन्द्रीय कारागृह में बंद सांसद किरोड़ी लाल मीणा के स्वास्थ्य की समीक्षा की गई। समीक्षा के बाद डॉ. मीणा को केन्द्रीय कारागह से लाकर अजमेर के गेस्ट हाउस में रखा गया। बाद में जयपुर लाकर रिहा कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को सद्भावना मंच ने दौसा बंद का आह्वान किया है। बंद के कारण दौसा और निकटवर्ती कस्बों में बाजार बंद है। उन्होंनें बताया कि कुछ स्थानों पर छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांति है। दौसा बंद के आह्वान को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें