अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल है सुंदर, सरल लड़की का किरदार निभाना: प्रियंका चोपड़ा

मुश्किल है सुंदर, सरल लड़की का किरदार निभाना: प्रियंका चोपड़ा

कई सफल फिल्में दे चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि उनके लिए आने वाली फिल्म 'प्यार इम्पोसिबल' में एक सरल और सुंदर लड़की का किरदार निभाना बहुत कठिन था।

प्रियंका ने कहा, ''एतराज', 'फैशन' या 'कमीने' जैसी फिल्मों के किरदार के चारों ओर एक घेरा था। उदाहरण के लिए 'कमीने' फिल्म में स्वीटी अंग्रेजी नहीं बोल पाती है या वह जींस और टॉप नहीं पहनती है। ये भी मुश्किल किरदार थे लेकिन इनकी कुछ सीमाएं थीं जिन्होंने मदद की। एक सुंदर और सरल लड़की के किरदार के प्रति दर्शकों में रुचि पैदा करना कठिन था।''

उदय चोपड़ा ने इस फिल्म को लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्माण किया है। वह इस फिल्म में प्रियंका के सह-अभिनेता भी हैं। जुगल हंसराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह तमाम बाधाओं के बीच भाग्य उदय और प्रियंका को पास ले आता है और उनमें प्यार पनपता है।

फिल्म 'प्यार इम्पोसिबल' में अपने किरदार के विषय में प्रियंका ने कहा, ''मैंने इस फिल्म में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली अलिशा का किरदार किया है। वह हमेशा एक लोकप्रिय लड़की रही है, मस्ती और प्यार से भरी हुई यह लड़की जीवन से बहुत प्रेम करती है लेकिन उसे बहुत कम उम्र में बहुत ज्यादा जिम्मेदारियां उठानी पड़ जाती हैं और उसे लगता है कि ये सब बहुत कठिन है।'' फिल्म आठ जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुश्किल है सुंदर, सरल लड़की का किरदार निभाना: प्रियंका चोपड़ा