फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में लूटपाट

दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में लूटपाट

बिहार के बड़हिया और लखीसराय रेलवे स्टेशनों के बीच अज्ञात लुटेरों ने दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में जमकर लूटपाट की। विरोध करने वाले यात्रियों के साथ लुटेरों ने मारपीट भी की। पुलिस के अनुसार...

दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में लूटपाट
एजेंसीThu, 31 Dec 2009 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बड़हिया और लखीसराय रेलवे स्टेशनों के बीच अज्ञात लुटेरों ने दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में जमकर लूटपाट की। विरोध करने वाले यात्रियों के साथ लुटेरों ने मारपीट भी की। पुलिस के अनुसार बड़हिया रेलवे स्टेशन पर 2350-दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस जैसे ही रुकी यात्री के रूप में लुटेरे भी सवार हो गये। रेलगाड़ी के खुलते ही लुटेरों ने लूटपाट प्रारंभ कर दी।

घटना की पुष्टि करते हुए जमालपुर राजकीय रेल पुलिस के पुलिस अधीक्षक विमल कुमार ने बताया कि लुटेरों की संख्या लगभग 10 बतायी जाती है जिन्होंने एक सामान्य बोगी में बैठे यात्रियों से लूटपाट की। उन्होंने बताया कि इस मामले की एक प्राथमिकी कयूल रेल थाना में दर्ज करा दी गई है तथा पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

उल्लखनीय है कि शुक्रवार रात डकैतों ने झाझा रेलवे स्टेशन के नजदीक पंजाब मेल के एक वातानुकूलित बोगी में लूटपाट की थी जिसमें विरोध करने वाले एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें