class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैदाईश छिपाने के लिए छह माह के बच्चे की हत्या

छह माह के बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या का मामला सामने आया है। बच्चे की हत्या कर शव को रेलवे लाइन से सटे एक अविकसित सेक्टर स्थित एक कुएं में फेंक दिया। अनुमान है कि पैदाइश छिपाने के लिए उसे मारकर फेंका गया है।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। लेकिन सीमा विवाद के चलते करीब तीन घंटे बाद बच्ची का शव कुंए से बाहर निकाला जा सका। काफी देर तक दो चौकियों के प्रभारी घटना स्थल की हद अपने दायरे में न होने की बात पर अड़े रहे।

सेंट्रल थाना क्षेत्र के सेक्टर-20ए सरपंच कालोनी के पीछे वाले हिस्से में एक सपाट कुआं है। बुधवार अपराह्न करीब चार बजे किसी बकरी चराने वाले ने कुंए के अंदर एक बच्चों को औंधे मुंह पड़े देखा। उसने आवाज लगाकर आने-जाने वालों को इसके बारे में बताया। इस दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को भेज दी।

अपराह्न करीब पांच बजे सेक्टर-16 चौकी प्रभारी संजीव कुमार मौके पर पहुंच गए। उसने घटनास्थल अपनी सीमा क्षेत्र से बाहर होने की बात कही। इसकी सूचना सेक्टर-15ए चौकी इंचार्ज को दे दी। शाम करीब छह बजे सेक्टर-15ए चौकी प्रभारी आ गए।

कुछ देर तक तो वह भी अपनी सीमा होने से इंकार किया। बाद में कार्रवाई करने पर राजी हो गए। फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई। करीब सात बजे फायर बिग्रेड की टीम ने पहुंचकर शव को बाहर निकाला। शव के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। बच्चे के सिर पर चोट के निशान पाए गए।

अनुमान है कि किसी ने पैदाइश छिपाने के लिए बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसकी हत्या कर दी है। इसके बाद शव को कुंए में फेंक दिया। सेक्टर-15ए चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल बच्चे की शिनाख्त नहीं की जा सकी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैदाईश छिपाने के लिए छह माह के बच्चे की हत्या