अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकसवार बदमाशों ने लूटे चार लाख

मॉडल टाउन इलाके में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक मोबाइल कनेक्शन कंपनी के एजेंट से चार लाख रुपये लूट लिये। पीड़ित का कहना है कि बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हुए हैं, हांलाकि पुलिस फिलहाल गोली चलने की बात से इनकार कर रही है। पुलिस को वारदात का कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला है। इसलिए पुलिस मामला संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार बुराड़ी निवासी गोपी सिंह रावत (30) एक मोबाइल कनेक्शन कंपनी के लिए कलेक्शन का काम करता है। बुधवार को भी वह अपनी बाइक से कलेक्शन कर रहा था।

दोपहर लगभग 3 बजे जब वह छत्रशाल स्टेडियम के पास पहुंचा तो पीछे से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने उससे बैग छीना और विरोध करने पर पिस्तौल दिखाई। इसके बाद बदमाश बैग छीनकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोपी का बयान दर्ज किया।

गोपी ने पुलिस को बताया कि बैग में चार लाख आठ हजार रुपये रखे हुए थे। यह रकम वह विभिन्न जगहों से एकत्रित करके लाया था। पुलिस को मौके पर कोई भी प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला है।

पुलिस को घटनास्थल पर गोली चलने का भी कोई निशान नहीं मिला है। पुलिस इन कारणों से फिलहाल मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस गोपी से बदमाशों के हुलिये को लेकर भी पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकसवार बदमाशों ने लूटे चार लाख