class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक के बाद एक टकराईं सात कारें, एक मरा

एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की रात हॉलीवुड फिल्मों जैसा नजारा हो गया। एक गाड़ी को पीछे से आ रही तेज गति वाहन ने ठोका। संभलने से पहले एक-एक कर कई गाड़ियां एक ही जगह पर ठोकती-टकराती रहीं। मंगलवार को धुंध वाली रात में सड़क पर हादसों की इस श्रृंखला में सभी गाड़ियों को तो क्षति पहुंची ही, शुरू में भिड़ी गाड़ी में सवार डेयरी मालिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के कारण धीमे चल रही सूमो कार को बेधड़क तेज गति से आ रहे डंपर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे सूमो पलट गई। सूमो सवार दूध डेयरी मालिक कैराना (मुजफ्फरनगर) निवासी जगपाल (45) की घटनास्थल पर मौत हो गई। आनन फानन में डंपर को लेकर उसका चालक फरार होने में कामयाब रहा।

इधर सुनसान रास्ते पर धुंध के कारण नोएडा की ओर जा रही गाड़ियों को दुर्घटनाग्रस्त सूमो कार नजर नहीं आयी। कुछ ही पल में सात गाड़ियां एक ही जगह पर भिड़ गईं। एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे में पलटी सूमो में पीछे से अल्टो ने मारा, फिर वैगनआर, टवेरा, मारुति 800, सेंट्रो और टाटा इंडिका ने एक ही जगह पर एक-दूसरे को ठोका।

इन गाड़ियों की स्पीड औसतन 30 किलोमीटर के आसपास थी, जिसके कारण इनका बहुत नुकसान नहीं हुआ। वाहन भिड़ जाने पर शफीपुर व बादौली गांव के लोग मौके पर पहुंचे और ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इन गाड़ियों ने पुलिस के आने पहले निकल लेने में भलाई समझी। इधर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच सूमो में फंसे लोगों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला। घायल सुरेश, अजीत, विनोद, प्रदीप व विनोद को नोएडा व ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

लिखी थी मौत तभी सूमो आयी गलत रास्तेः कैराना मुजफ्फरनगर निवासी जगपाल (45) लोनी बार्डर पर दूध की डेयरी चलाता था। वह अपने पांच साथियों के साथ शफीपुर गांव में भैंस खरीदने ग्रेटर नोएडा से परी चौक के रास्ते एक्सप्रेसवे होते हुए सूमो से शफीपुर जा रहा था। एक्सप्रेस वे पर घना कोहरा होने के कारण सूमो सर्विस रोड पर जाने की बजाए मेन रोड पर ही चलती रही।

यही होनी को लिखा था और इसी एक होनी के चलते जगपाल की जिंदगी चली गई। सूमो भले ही धीमी चल रही थी, लेकिन कुहासे के बावजूद तेज गति से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार जगपाल की जान ले ली।

ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस ने मृतक की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस डंपर खोजने की बात कह रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक के बाद एक टकराईं सात कारें, एक मरा