class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राठौर के खिलाफ सबूत ढूंढने में जुटी पुलिस

हरियाणा के पूर्व पुलिस महानिदेशक एसपीएस राठौर के खिलाफ दायर नए आरोपों में साक्ष्य जुटाने की बात कहते हुए पंचकूला पुलिस ने आज कहा कि रूचिका छेड़छाड़ मामले में आगे की कोई कार्रवाई जांच पूरी होने पर ही की जाएगी ।

रूचिका के पिता सुभाष चंद्र गिरहोत्र और उसके भाई आशु की शिकायत के आधार पर कल रात 67 वर्षीय राठौर के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की गईं। इसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ कथित छेड़छाड़ और आशु का उत्पीड़न एवं उसकी हत्या का प्रयास जैसे आरोप लगाए गए हैं ।

पुलिस अधीक्षक मनीष चौधरी ने यहां कहा, कल रात दर्ज दो प्राथमिकियों के संबंध में जांच जारी है। अगली कार्रवाई करने से पहले हम साक्ष्य जुटाएंगे, जिसमें मौखिक साक्ष्य भी शामिल होंगे ।

यह पूछने पर कि क्या राठौर के खिलाफ तुरंत कोई कार्रवाई किए जाने की उम्मीद है तो उन्होंने कहा, "जो कोई भी दोषी है उसके खिलाफ जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई होगी।"

राठौर की तुरंत गिरफ्तारी हो सकती है क्योंकि स्थानीय जिला सत्र न्यायाधीश एस पी सिंह ने अग्रिम जमानत मंजूर नहीं की है। राठौर की वकील पत्नी आभा ने अदालत से कहा कि उनके पास नई प्राथमिकियों की प्रति नहीं है और आरोपों के बारे में उन्हें सिर्फ मीडिया से जानकारी मिली है ।

हरियाणा के पूर्व डीजीपी पर शिकंजा कसता जा रहा है। कल रात उनके खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की गईं और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज किया जा सकता है ।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राठौर के खिलाफ सबूत ढूंढने में जुटी पुलिस