अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खड़े कंटेनर से टकराई कार, दो मरे

मंगलवार देर रात एक इंडिका कार कासना रोड पर खड़े कंटेनर से टकरा गई, जिससे कार सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। कंटेनर ड्राईवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ (हरियाणा) की तिरखा कॉलोनी निवासी सर्वेश व ओमप्रकाश (22) अपने साथी सोनू (18) की ससुराल दनकौर इंडिका कार में सवार होकर जा रहे थे। कार लक्ष्मीनगर दिल्ली निवासी प्रतिम सिंह की है, जिस पर सर्वेश ड्राइविंग करता है। कासना रोड पर कंटेनर का ड्राईवर कंटेनर खड़ा कर पास के ढाबे पर खाना खाने लगा।

रात दो बजे के आसपास कासना पहुंची इंडिका कार के ड्राइवर को सड़क पर खड़ा कंटेनर नहीं दिखा और उसने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारियों की सूचना पर कासना कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सोनू व ओमप्रकाश की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतकों की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कंटेनर ड्राईवर की तलाश की बात कह रही है।

चाचा का खून नहीं आया कामः भतीजे के एक्सीडेंट की खबर पाकर उसका चाचा अन्नू रात में ही ग्रेटर नोएडा अस्पताल के लिए दौड़ा चला आया। डॉक्टरों ने उनसे सोनू को खून की कमी बताई ओर एक यूनिट खून देने के लिए कहा। भतीजे की जान बजाने के लिए वह खून देने के लिए तैयार हो गया और एक यूनिट खून दे भी दिया, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खड़े कंटेनर से टकराई कार, दो मरे