class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश से प्रदेश में ठंड बढ़ी

उत्तर प्रदेश में हुई हल्की बारिश से जहां किसानों के चेहरे खिले हैं वहीं इसने ठंड से कपकताते लोगों को दिन में भी अलाव जलाने के लिए मजबूर कर दिया। लखनऊ, कानपुर, बस्ती और झांसी मंडलों में हुई हल्की बारिश ने ठंड और बढ़ा दी।

पिछले 24 घंटे में कोहरे और ठंड के कारण पांच और लोगों की मृत्यु हो जाने से राज्य में ठंड से मरने वालों की संख्या बढ.कर 23 हो गई है। नोएडा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार गौतमबुद्धनगर जिले में कोहरे की वजह से बादौली गांव के पास बुधवार की सुबह नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाले एक्सप्रेस हाइवे पर एक ही दिशा मे चल रहे सात वाहन आपस में टकरा गए।

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा कासना में रात दो बजे कोहरे के कारण सडक हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गई। इसके अलावा कोहरे की वजह से बुलंदशहर और आगरा में एकएक व्यक्ति की मृत्यु हुई। इसके साथ ही राज्य में ठंड से मरने वालों की संख्या बढकर 23 हो गई है।

मौसम विभाग के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान लखनऊ कानपुर और झांसी मंडलों में हुई बेमौसम बारिश के कारण दिन के तापमान में आई गिरावट से ठिठुरन बढ़ी है। इनके अलावा अन्य मंडलों में मौसम शुष्क रहा और रात के तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारिश से प्रदेश में ठंड बढ़ी