अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षक को गोली मारकर 50 हजार लूटे

मरदह थाना क्षेत्र के पलहीपुर नहर पटरी पर बुधवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक शिक्षक को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गये।

सनसनी फैला देने वाली इस दुस्साहसिक वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने घेराबंदी कर वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, पर सफलता नहीं मिली।

घायल शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बिरनो थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव निवासी व जनता इण्टर कालेज नारंगपुर-रानीपुर के सहायक अध्यापक 45 वर्षीय ओमप्रकाश सिंह पुत्र कमलाकर सिंह बुधवार को यूबीआई की शाखा मरदह से पैसा निकालने आये थे। बैंक से 60 हजार रुपये निकालने के बाद वह अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे।

इस दौरान उन्होंने दस हजार रुपये दूसरी जेब में रख लिया था। पलहीपुर नहर पटरी पर जैसे ही शिक्षक की बाइक पहुंची, अचानक पल्सर सवार तीन नकाबपोश बदमाश ओवरटेक कर गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद एक बदमाश ने तमंचा निकाला और शिक्षक पर फायर झोंक दिया। गोली शिक्षक के कंधे पर लगी और वह बाइक से लुढ़क गये।

बदमाशों ने शिक्षक को गोली मारने के बाद उनके पास मौजूद 50 हजार नगर रुपयों को लूट लिया और हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। मरदह व बिरनो थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। लेकिन काफी घेराबंदी के बाद भी वारदात में शामिल बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षक को गोली मारकर 50 हजार लूटे