फोटो गैलरी

Hindi Newsजुलूस के दौरान झगड़े में युवक की हत्या

जुलूस के दौरान झगड़े में युवक की हत्या

केशवपुरम इलाके में सोमवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान हुए झगड़े में कुछ युवकों ने एक युवक को चाकू मार दिया। उसे अशोक विहार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार शाम...

जुलूस के दौरान झगड़े में युवक की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Dec 2009 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

केशवपुरम इलाके में सोमवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान हुए झगड़े में कुछ युवकों ने एक युवक को चाकू मार दिया। उसे अशोक विहार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के  अनुसार मो. अरशी (22) अपने परिवार के साथ ओंकार नगर में रहता था। वह करोल बाग स्थित एक वर्कशॉप में काम करता था। सोमवार को इलाके में निकले मोहर्रम के जुलूस में वह भी शामिल हुआ था।

जुलूस निकलने के दौरान ही उसका कुछ युवकों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उन्होंने पहले तो उसे काफी पीटा, फिर चाकू से वार कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अरशी को अस्पताल में दाखिल कराया जा चुका था।

पुलिस ने इस बाबत मामला भी दर्ज कर लिया था, लेकिन मंगलवार की शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने वारदात के बाद से फरार तीन आरोपियों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश की जा रही है।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें