class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब टीवी पर देश-दुनिया का हाल सुनाएंगे अमिताभ

अब टीवी पर देश-दुनिया का हाल सुनाएंगे अमिताभ

फिल्म 'पा' में ऑरो का किरदार निभाने और कई समारोहों में शामिल होने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चान अपनी आने वाली फिल्म 'रण' में मीडियाकर्मी विजय हर्षवर्धन मलिक की भूमिका करेंगे और गुरुवार रात वह एक टेलीविजन चैनल पर साल भर की खबरों का लेखा-जोखा पढ़कर सुनाएंगे।

समाचार चैनल 'टाइम्स नाउ' के लिए एक समाचार वक्ता का किरदार कर रहे अमिताभ के साथ मौजूद रहीं फिल्म की सह-निर्माता शीतल तलवार कहती हैं, ''हम केवल मनोरंजन से संबंधित गतिविधियों की ही बात नहीं कर रहे हैं।''

तलवार ने कहा, ''ये वैश्विक राजनीति से संबद्ध घटनाएं थीं। बच्चन ने इनके लिए टेलीविजन पर जगह पाई है यद्यपि वह अपने जीवन में भी समाचारों का विश्लेषण करते रहे हैं। यह बहुत अद्भुत अनुभव था।''गुरुवार की रात अमिताभ 2009 के छह वैश्विक मुद्दों पर चर्चा करते नजर आएंगे। वह एक घंटे के कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रीय राजनीति, आतंकवाद, क्रिकेट, स्वाइन फ्लू, मंदी और ओबामा पर चर्चा करेंगे।

निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रण' के 29 जनवरी को प्रदर्शित होने से पहले यह कार्यक्रम अमिताभ की  मीडिया संबंधी कई गतिविधियों में से एक होगा। अमिताभ अपनी आगामी फिल्म 'रण' का प्रचार अपने नाम पर नहीं बल्कि फिल्म के किरदार के नाम पर ही करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब टीवी पर देश-दुनिया का हाल सुनाएंगे अमिताभ