class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार आरोपी आईपीएस अधिकारी की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश

बलात्कार आरोपी आईपीएस अधिकारी की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश

राजस्थान के गृहमंत्री शान्ति धारीवाल ने अर्दली की बीबी के साथ कथित बलात्कार करने के आरोपी भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी मधुकर टंडन का मामला राज्य पुलिस की विशेष अभियान समूह (एसओजी) के सुपुर्द करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने आदेश दिया है।

धारीवाल ने सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ मंगलवार को धरने पर बैठी पीड़िता और उसके पति को पुलिस द्वारा उठाए जाने से इनकार करते हुए कहा हमने उसे और उसके पति को धरने से जबरदस्ती नहीं उठाया है।

राज्य के गृहमंत्री शान्ति धारीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि मधुकर टंडन प्रकरण गंभीर है और इस मामले की जांच एसओजी के सुपुर्द कर फरार मधुकर टंडन को तुरंत गिरफ्तार करने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि मामले में अब तक गिरफतारी नहीं होने तथा इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों का पता लगाने के निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों को देर रात जबरन नहीं उठाया है, बल्कि वे खुद ही उठकर घर चले गए थे।

गौरतलब है कि सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा ने अपनी अर्दली की बीबी के साथ बलात्कार करने के आरोपी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मधुकर टंडन की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता, उसके पति और समर्थकों के साथ बिना पूर्व सूचना के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में जबरन घुसने का प्रयास के बाद धरने पर बैठ गए थे।

पुलिस ने डॉ. मीणा को देर रात धरना स्थल से गिरफ्तार किया था। डॉ. मीणा ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि आरोपी मधुकर टंडन को जानबूझकर गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। राजस्थान के पूर्व पुलिस उप महानिरीक्षक मधुकर टंडन के सिपाही ने 4 फरवरी 1997 को दौसा के बांदीकुई थाने में मधुकर टंडन के खिलाफ अपनी पत्नी का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर घटनास्थल से सबूत और अपहरण में प्रयुक्त कार जब्त की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कार आरोपी आईपीएस अधिकारी की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश