class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमंचे के बल पर युवक से 1.10 लाख लूटे

तमंचे के बल पर दक्षिण क्षेत्र में बदमाशों ने मंगलवार को युवक से एक लाख दस हजार की नकदी लूट ली। वह इसे बैंक में जमा करने जा रहा था। लूट के बाद बदमाश फरार हो गये। भीड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है।


थाना दक्षिण क्षेत्र के करबला गली नंबर दो निवासी विजय कुमार पुत्र महेश चन्द्र जीएम कैरी फिक्स डिपोजिट कंपनी सुहाग नगर में काम करते हैं। मंगलवार को विजय फर्म के एक लाख दस हजार रुपया स्टेशन रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराने जा रहा था।


एक लाख दस हजार रुपया लेकर विजय पैदल ही सुहाग नगर से करबला होते हुए स्टेशन रोड पहुंचा। विजय का कहना था कि बैंक के समीप तीन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उस पर तमंचा तान दिया। अचानक हुई घटना से विजय बुरी तरह घबरा गया। एक बदमाश ने विजय की जेब से एक लाख दस हजार रुपए निकाल लिये। लूट करने के बाद बदमाश वहां से पैदल ही भाग गये। घर पहुँच कर विजय ने परिवारीजनों को घटना के बारे में बताया।
इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस ने विजय के घर की भी तलाशी ली। वहां कुछ नहीं मिला।


एसपी रघुवीर लाल का कहना था कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। फिर भी तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। कम्पनी के अधिकारी ने उससे एक व्यक्ति को साथ ले जाने को कहा था, पर वह अकेले ही निकला। कई बिन्दुओं पर जाँच जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तमंचे के बल पर युवक से 1.10 लाख लूटे