class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार के आरोपी डीआईजी 13 साल से फरार

बलात्कार के आरोपी डीआईजी 13 साल से फरार

राजस्थान के दौसा जिले में एक महिला के साथ बलात्कार का आरोपी पुलिस अधिकारी पिछले 13 सालों से फरार है। उप पुलिस महानिरीक्षक (डीआईजी) के पद पर तैनात मधुकर टंडन नाम के इस अधिकारी को तमाम कोशिशों के बाद भी राज्य का खुफिया विभाग आज तक नहीं पकड़ पाया है। डीआईजी टंडन ने 13 साल पहले दौसा निवासी इस महिला के साथ दुष्कर्म किया था। घटना के बाद पीड़ित महिला ने दौसा में डीआईजी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

इस घटना को लेकर उस वक्त आंदोलन करने वाले दौसा के निर्दलीय सांसद डा. किरोड़ीलाल मीणा ने टंडन को अब तक गिरफ्तार नहीं किए जाने के विरोध में एक बार फिर से आंदोलन शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में वह मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलने पहुंचे लेकिन उनसे उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। मीणा इसके बाद मुख्यमंत्री निवास के पास धरने पर बैठ गए।

मीणा ने कहा कि तत्कालीन भैरोंसिंह शेखावत सरकार के बाद से इस मामले को कभी गंभीरता से नहीं लिया गया। पीड़ित महिला 13 साल से न्याय मिलने की उम्मीद लगाई हुई है। घटना के बाद से ही डीआईजी फरार है। उसके खिलाफ वारंट भी जारी हुआ था पर वह अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कार के आरोपी डीआईजी 13 साल से फरार