DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिभावकों की पसंद से विवाह करेंगे विवेक ओबेराय!

अभिभावकों की पसंद से विवाह करेंगे विवेक ओबेराय!

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय चार साल तक अकेले रहने के बाद अब घर बसाने को तैयार हैं। विवेक का कहना है कि उन्हें अपने अभिभावकों द्वारा पसंद की हुई लड़की से विवाह करने में कोई आपत्ति नहीं है। विवेक ने कहा, ''खासतौर पर मेरी मां बहुत चिंतित हैं। किसी भी अन्य मां की तरह वह भी मेरा घर बसाना चाहती हैं। मेरे माता-पिता जिस लड़की का चुनाव करेंगे वह मेरे सपनों की लड़की जैसी हो सकती है।'' विवेक ने हाल में प्रदर्शित हुई फिल्म 'कुर्बान' में एक पत्रकार का किरदार किया है।

उन्होंने कहा, ''मैं जानता हूं कि कोई लड़की मेरा इंतजार कर रही है। मुझे बस उसे खोजना है। मैं नहीं जानता कि ऐसा कैसे होगा लेकिन उसकी और मेरी कई कमियों के बावजूद वह मेरे लिए एकदम सही लड़की होगी। इस समय मैं बहुत अकेला हूं। मैं चार वर्षों से अकेला हूं।''

विवेक ने उनकी आने वाली फिल्म 'प्रिंस-इट्स शोटाइम' में उनकी सह-अभिनेत्री बनीं नीरू सिंह से उनके संबंधों की बात पर कह कि पिछले चार वर्षों के दौरान उनके संपर्क में 50 लड़कियां आई हैं लेकिन फिर भी वह अकेले हैं।

जब विवेक ने फिल्म 'कंपनी (2002) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी तब मॉडल गुरप्रीत सिंह के साथ उनके संबंध थे लेकिन वे दोनों जल्दी ही अलग हो गए। बाद में वह 'क्यूं! हो गया ना' (2004) फिल्म में उनकी सह-अभिनेत्री रहीं ऐश्वर्या राय से जुड़ गए थे लेकिन बाद में वह भी अलग हो गईं।

विवेक कहते हैं कि इससे पहले उनके दो लड़कियों से संबंध रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों संबंधों में वह अपने साथी के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहे थे। उन्हें उम्मीद है कि अब जो लड़की उनकी जिंदगी में आएगी वह उनके समर्पण और वफादारी को समझ सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिभावकों की पसंद से विवाह करेंगे विवेक ओबेराय!