फोटो गैलरी

Hindi Newsसुरक्षा के बीच निकला ताजिए का जुलूस

सुरक्षा के बीच निकला ताजिए का जुलूस

मुहर्रम के मौके पर कड़ी सुरक्षा- व्यवस्था के बीच हसन और हुसैन की याद में मोहर्रम का जुलूस निकला। शहर के कई अखाड़ों में लोगों ने तलवार, भाला और लोहे की रॉड से प्रदर्शन किया। दादरी में भी ताजिए का...

सुरक्षा के बीच निकला ताजिए का जुलूस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Dec 2009 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहर्रम के मौके पर कड़ी सुरक्षा- व्यवस्था के बीच हसन और हुसैन की याद में मोहर्रम का जुलूस निकला। शहर के कई अखाड़ों में लोगों ने तलवार, भाला और लोहे की रॉड से प्रदर्शन किया। दादरी में भी ताजिए का पुलिस की सुरक्षा में जुलूस निकला।

शहर में ताजिए के जुलूस के दौरान लोगों का भारी हुजूमं शामिल हुआ। यह जुलूस सेक्टर आठ, नौ होते हुए दस पहुंचा। इसके बाद स्टेडियम से होता हुआ झुंडपुरा, हरौला मार्केट से होता हुआ सेक्टर चार के पार्क में पहुंच कर खत्म हो गया। सेक्टर-8 के दो अखाड़े गोसिया, इस्लामिया अखाड़ा और सेक्टर-9 के एक गरीब नवाज मोहर्रम और सेक्टर-10 के तसलीम अखाड़ा के लोग जुलूस में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और मोहम्मद साहब के नवासों की याद में मातम किया।

जुलूस के दौरान पुलिस की भारी व्यवस्था थी। कदम-कदम पर पुलिस अन्य लोगों को दूसरे रास्ते से जाने का आग्रह करती नजर आई। यहीं नहीं दादरी में भी ताजिए के जुलूस के दौरान पुलिस चौकस नजर आई।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें