class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टूडियो कर्मी को बंधक बनाकर हजारों की लूट

विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित चौकी के पास एक फोटो स्टूडियों में दो बदमाशों ने किशोर को बंधक बनाकर हजारों रुपए की नकदी लूट ली। बदमाशों ने किशोर के हाथ व मुंह बांधकर उसके गले में फंदा बनाकर रस्सी को पंखे से बांध दिया।

किशोर के नीचे बदमाशों ने कुर्सी खड़ी कर दी। ताकि यदि वह हिले तो उसे फांसी लग जाए। इसके बाद बदमाशों ने गल्ले में रखी हजारों रुपए की नकदी लूटी और फरार हो गए। पुलिस लूटपाट जैसी किसी भी घटना से इंकार कर रही है।

गौशाला रोड स्थित सचिन फोटो स्टूडियो में शाम करीब साढ़े चार बजे दो युवक आए और फोटो खिंचावाने की बात कही। उस समय दुकान पर रोहित (15) पुत्र धर्मसिंह निवासी माधोपुरा अकेला था। दुकान पर काम करने वाला दूसरा लड़का संजू किसी काम से दिल्ली गया हुआ था।

रोहित ने दोनों युवकों को स्टूडियो में अंदर आने को कहा। उसका कहना है कि दोनों युवकों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए व उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। दोनों युवकों ने फंदा छत पर लटके पंखे से बांध दिया व उसे कुर्सी पर खड़ा कर दिया। उसके बाद बदमाश गल्ले में रखी करीब दो हजार की नकदी लूट कर फरार हो गए।

संजू ने बताया कि वह करीब पांच बजे दिल्ली से लौटा तो रोहित अंदर कुर्सी पर बंधक खड़ा हुआ था। उसके गले में फंदा लगा हुआ था। उसने रोहित के हाथ खोलकर उसे नीचे उतारा। विजयनगर पुलिस ने इस तरह की कोई घटना होने से इंकार किया है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टूडियो कर्मी को बंधक बनाकर हजारों की लूट