फोटो गैलरी

Hindi Newsतेलंगाना क्षेत्र के मंत्रियों ने की कांग्रेस नेताओं से मुलाकात

तेलंगाना क्षेत्र के मंत्रियों ने की कांग्रेस नेताओं से मुलाकात

आंध्र प्रदेश के तेलंगाना क्षेत्र से आने वाले कांग्रेसी मंत्रियों ने सोमवार को कहा कि वे तब तक अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे जब तक कि पार्टी आला कमान अलग तेलंगाना राज्य के गठन के लिए एक समय सीमा नहीं...

तेलंगाना क्षेत्र के मंत्रियों ने की कांग्रेस नेताओं से मुलाकात
एजेंसीMon, 28 Dec 2009 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश के तेलंगाना क्षेत्र से आने वाले कांग्रेसी मंत्रियों ने सोमवार को कहा कि वे तब तक अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे जब तक कि पार्टी आला कमान अलग तेलंगाना राज्य के गठन के लिए एक समय सीमा नहीं निर्धारित करते हैं।

आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री जे कृष्णा राव ने केंद्रीय मंत्री एवं आंध्र प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी एम वीरप्पा मोइली और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात करने के बाद यहां बताया कि हम तब तक अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे जब तक कि आला कमान अलग तेलंगाना राज्य के गठन पर एक समय सीमा के भीतर कार्रवाई नहीं करेंगे और गृह मंत्री पी चिदंबरम द्वारा पिछले हफ्ते दिए गए दूसरे वक्तव्य से पैदा हुई शंकाओं पर स्थिति साफ नहीं करते।

उन्होंने बताया कि मंत्रियों ने पार्टी नेताओं के समक्ष इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और उनकी बातें ध्यान से सुनीं। राव ने कहा कि मंत्रियों ने तेलंगाना क्षेत्र में आंदोलन का भी विवरण दिया और सरकार को इस संबंध में लोगों की शंकाओं को दूर करना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें