अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नववर्ष जश्न के मद्देनजर सुरक्षा की चाकचौबंध

उत्तराखण्ड के पर्यटक स्थलों में ख्याति प्राप्त नैनीताल, मसूरी में नववर्ष के जश्न के लिए सैलानियों का आना शुरू हो गया। दोनों पर्यटन नगरी में अधिकांश होटल बुक हो चुके हैं। आमतौर पर जाडे़ के मौसम में ऑफ सीजन के कारण सैलानियों का आना कम हो जाता है लेकिन इसके बावजूद नववर्ष का जश्न मनाने के लिए भारी संख्या में सैलानी राज्य में पहुंच रहे हैं।
   
नैनीताल जिले के विभिन्न पिकनिक स्थानों पर जहां भीड़भाड़ अभी से शुरू हो गई है वहीं सभी अतिथिगृह होटल और अन्य स्थानों पर लोगों ने अपना बुकिंग करा लिया है। नैनीताल के विभिन्न होटलों और अतिथिगृहों में नववर्ष के अवसर पर सैलानियों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के पैकेज भी दिये हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नववर्ष के समारोह और सैलानियों की आगमन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त कर दी गयी है। जिले में विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गयी है।

दूसरी ओर मसूरी में भी नववर्ष के अवसर पर जाम छलकाने की तैयारी के साथ दिल्ली गुजरात  राजस्थान हरियाणा पंजाब से भारी संख्या में सैलानी पहुंचे हैं। देहरादून के पुलिस अधीक्षक जगत राम जोशी ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि बिना अनुमति लिये सार्वजनिक रूप से नववर्ष का कोई कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नववर्ष जश्न के मद्देनजर सुरक्षा की चाकचौबंध