अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोटला पर प्रतिबंध पर फैसला एक माह में: आईसीसी

कोटला पर प्रतिबंध पर फैसला एक माह में: आईसीसी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को खराब पिच के कारण पांचवां और अंतिम वनडे मैच रद्द होने को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए सोमवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्थल के रूप में फिरोजशाह कोटला पर उचित प्रतिबंध लगाने का फैसला एक माह के अंदर कर दिया जाएगा।

लोर्गट ने संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली मैच में जो कुछ हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इस तरह के मामलों को गंभीरता से लेते हैं। (वेस्टइंडीज के) एंटीगा के खिलाफ भी हमने कड़ा रवैया अपनाया था और एक उचित प्रक्रिया से गुजरने के बाद दिल्ली पर भी उचित प्रतिबंध लगाने का फैसला किया जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच पांचवां वनडे रविवार को पिच के खतरनाक होने के कारण 23.3 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया था। इसी साल वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच एंटीगा में भी पिच और आउटफील्ड खराब होने के कारण टेस्ट मैच केवल दस गेंद के बाद रद्द कर दिया गया था जिसके बाद आईसीसी ने एंटीगा पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था।

आईसीसी यदि दिल्ली के खिलाफ भी इसी तरह का रवैया अपनाती है तो उस पर कम से कम एक साल का प्रतिबंध लग सकता है जिसके बाद क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था निरीक्षण करने के बाद ही मैदान को हरी झंडी दिखाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोटला पर प्रतिबंध पर फैसला एक माह में: आईसीसी