class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्रीडा की गिनती टॉप 10 में!

फ्रीडा की गिनती टॉप 10 में!

फ्रीडा ¨पटो ने कमाल कर दिया है। एक साधारण से परिवार की इस लड़की ने ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ से स्टारडम की छलांग लगाई थी। ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ को ऑस्कर मिलते ही फ्रीडा के नाम की सनसनी फैल गई थी। एक ही फिल्म से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता मिलने के साथ-साथ बॉलीवुड में जिस तेजी से उनकी पहचान बनी, वह यदाकदा ही किसी को नसीब होती है।

फ्रीडा की सफलता की कहानी यहीं नहीं थमती, बल्कि किसी-न-किसी रूप में लगातार जारी है। उनके विषय में नई खबर यह है कि स्टाइलिश एक्ट्रेस के रूप में भी उनकी लोकप्रियता का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। दुनिया की मशहूर पत्रिका ‘वोग’ ने 2009 की 10 सबसे स्टाइलिश महिलाओं की सूची में उनका नाम शामिल किया है। वाकई यह बहुत बड़ी उपलब्धि  है, क्योंकि इस प्रतियोगिता में सुपर मॉडल केट मॉस और लेडी गैगा जैसी हस्तियां भी शामिल थीं।

स्टाइलिश महिलाओं की इस सूची में फ्रीडा का नाम नौवें स्थान पर है। ‘द ¨वैसी कोड’ की एक्ट्रेस ऑड्री टॉटू दूसरे नंबर पर हैं। ‘सेक्स एंड द सिटी’ की साराह जेसिका पार्कर तीसरे नंबर पर, ‘एक्स फैक्टर’ की शेरिल कोल और डैनी मिनॉन क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। ‘हैरी पॉटर’ की स्टार एम्मा वैटसन छठे स्थान पर और साइना मिलर सातवें स्थान पर हैं। एक्ट्रेस डायना क्रूजर आठवें स्थान पर और सुपर मॉडल केट मॉस 10वें स्थान पर हैं। ब्रिटिश टीवी प्रेजेंटर एलेक्सा चुंग लिस्ट में टॉप पर हैं। अमेरिका की फस्र्ट लेडी मिशेल ओबामा 14वें स्थान पर और फ्रांस की फस्र्ट लेडी कार्ला ब्रूनी सर्कोजी 19वें स्थान पर हैं। दुनिया की इतनी बड़ी टॉप की 10 हस्तियों में फ्रीडा ने स्टाइलिश महिला के रूप में सुपर मॉडल केट मॉस को पीछे छोड़ दिया है। नि:संदेह फ्रीडा के लिए इस साल मिलने वाली यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

टॉप 10 की लिस्ट में फ्रीडा का नाम आते ही बॉलीवुड में भी सनसनी फैल गई है। खबर है फ्रीडा की इस लोकप्रियता का फायदा उठाने के लिए कई निर्माता-निर्देशकों की नजर उन पर है और वे उन्हें अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते हैं। उधर, फ्रीडा भी अपनी सफलता का जश्न खुद से मनाने में लगी हैं। पिछले दिनों ‘ताज लैंड्स एंड’ में वह देव पटेल के साथ देखी गईं। न सिर्फ दोनों साथ-साथ डिनर ले रहे थे, बल्कि दोनों ने अपने हाथों से
एक-दूसरे को खाना भी खिलाया। वाकई जब खुशियां हैं तो एन्जॉय क्यों न किया जाए!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्रीडा की गिनती टॉप 10 में!