DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम लोगों की कहानी है 'प्यार इम्पोसिबल': उदय चोपड़ा

आम लोगों की कहानी है 'प्यार इम्पोसिबल': उदय चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म 'प्यार इम्पोसिबल' में कहा है कि यह आम लोगों की कहानी है।

फिल्म में उदय ने एक बेपरवाह लड़के का किरदार निभाया है। इस फिल्म की पटकथा भी उदय ने ही लिखी है। वह कहते हैं कि फिल्म बताती है कि फिल्म के मुख्य किरदार की दिखावट या रूप उसकी जिंदगी को किस तरह से प्रभावित करता है।

उदय ने कहा, ''फिल्म के लिए किरदार का रूप बहुत अहमियत रखता है क्योंकि यह फिल्म मुख्य रूप से किरदार की बाहरी दिखावट पर आधारित है। 'प्यार इम्पोसिबल' एक बेपरवाह लड़के और एक सितारों सी दिखने वाली लड़की की कहानी है। क्या वे कभी साथ हो पाएंगे। इसलिए पूरी फिल्म किरदारों के बाहरी रूप पर आधारित है।''

उदय कहते हैं कि उन्होंने फिल्म की प्रमुख महिला का किरदार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को दिमाग में रखते हुए लिखा था।उन्होंने कहा कि जब उन्होंने पहली बार इस फिल्म के विषय में सोचा तो सबसे पहले उनके दिमाग में प्रियंका उभरीं। उन्हें लगा कि वह ही इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं।

उदय ने अपने भाई आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मोहब्बतें' (2000) से अभिनय की शुरूआत की थी। बाद में उन्होंने 'मुझसे दोस्ती करोगी' (2002), 'मेरे यार की शादी है' (2002) में अभिनय किया लेकिन 2004 में आई फिल्म 'धूम' से उन्हें ज्यादा पहचान मिली। उन्होंने 2006 में आई फिल्म 'धूम 2' में भी अभिनय किया था। 'प्यार इम्पोसिबल' आठ जनवरी से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आम लोगों की कहानी है 'प्यार इम्पोसिबल': उदय चोपड़ा