अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेराजगारी से तंग युवक ने आत्महत्या की

बिसरख कोतवाली क्षेत्र के हल्दौनी गांव में बेरोजगारी से तंग आकर 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी को काट कर शव को उतारा ओर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से गांव पीपरा कोतवाली मोहम्मदाबाद, फरूखाबाद का रहने वाला युवक सुदेश पुत्र रजनीश रोजगार की तलाश में अपने भाई आदेश के पास करीब दो महीने पहले आया था। आदेश हल्दौनी गांव में राजाराम पंजाबी के मकान में किराए का कमरा लेकर अपने बीबी बच्चों के साथ रहता है।

सुदेश दो माह से रोजगार के लिए इधर उधर घुम फिर रहा था। उसके भाई को भी डेढ़ दो हजार की नौकरी मिली थी। परिवार का गुजारा करना मुश्किल हो रहा था। सुदेश का भाई परिवार के साथ घर से कहीं बाहर गया हुआ था। इसी दौरान सुदेश ने मकान की कड़ी लगे कुंदे से प्लास्टिक की रस्सी को बांध गले में फांसी का फंदा लगाकर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई।

उसका भाई वापस घर लौटा तो देखा कि सुदेश रस्सी के फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिसरख पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेराजगारी से तंग युवक ने आत्महत्या की