class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपह्त युवक बरामद, अपहरणकर्ता जेल भेजे गए

दूध व्यापारी के पुत्र का अपहरण कर परिजनों से एक करोड़ रूपये की फिरौती मांगने वाले तीन बदमाशों को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। इनके कब्जे से अपह्त दूध व्यापारी का पुत्र सकुशल बरामद कर लिया गया है। आरोपी दिल्ली के निवासी है और व्यापार करते है। इनमें दो अभियुक्त आपस में जीजा साले है। अभियुक्तों से पूछताछ के हवाले से पुलिस ने बताया कि घाटे से उबरने के लिए तथा कर्जा चुकाने के लिए अभियुक्तों ने घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस अधीक्षक शरद सचान ने बताया कि गत 24 दिसम्बर को मेरठ जिले के थाना किठौर क्षेत्र के गांव नदल्लीपुर निवासी पूर्व प्रधान विजयपाल के पुत्र संजीव (24) को दो लोगों ने अपने साथ ले गया था। संजीव के परिजन उसे तलाश ही रहे थे कि उनके घर एक फोन आया जिसमें बताया गया कि संजीव का अपहरण कर  लिया गया है और उसकी सकुशल रिहाई की एवज में एक करोड़ रूपये की मांग की।

परिजनों से इसकी सूचना मिलने के बाद डी आई जी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें बनाई गई। एसओजी को भी इस काम में लगाया गया। पुलिस ने सर्विलांस के सहारे अपहरणकर्ताओं को थाना मेडिकल क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग होम के पास से शनिवार को गिरफ्तार कर अपह्त संजीव को बरामद कर लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपह्त युवक बरामद, अपहरणकर्ता जेल भेजे गए