class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टूडेंट की ट्रेन से कटकर मौत

गाजियाबाद के एक संस्थान से बीसीए कर रहे बिजनौर के युवक का रहस्मय हालत में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उसका शव रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। जीआरपी मामले को सुसाइड से जोड़कर देख रही है। धर्मेन्द्र नामक इस स्टूडेंट का शादी को लेकर परिवार से मनमुटाव बताया जा रहा है।

जीआरपी के मुताबिक सुबह के समय सूचना मिली कि कोटगांव फाटक पर पटरियों पर एक युवक की लाश पड़ी हुई है। मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि युवक किसी ट्रेन के चपेट में आया है। युवक का शव जिस स्थिति में पड़ा मिला, उससे सुसाइड की आशंका को बल मिल रहा है। शरीर केवल गर्दन से कटा मिला है। जेब में मिले कागजों से पता चला कि युवक का नाम धर्मेद्र है और वह गजराज सिंह निवासी काला खेड़ी नगीना जिला बिजनौर का बेटा है। छानबीन में पुलिस को पता लगा है कि धर्मेन्द्र गाजियाबाद के एक इंस्टीटयूट से बीसीए कर रहा था। भाई के साथ गाजियाबाद कोटगांव में किराए पर रहता था। पुलिस के मुताबिक, भाई ने बताया कि शादी को लेकर उसका परिवार वालों से मनमुटाव चल रहा था। इससे वह टेंशन में रहता था।

जांच अधिकारी संजय यादव ने बताया कि मृत युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है। इस बात का पता नहीं चला है कि युवक किस ट्रेन से कटा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टूडेंट की ट्रेन से कटकर मौत