class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक रात में तीन पड़ोसियों को चोरों ने लगाया चूना

एक रात में राज्य सचिवालय के एक अधिकारी समेत तीन पड़ोसियों को चोरों ने लाखों का चूना लगा दिया। उनके घरों के बाहर खड़ी कारों के म्यूजिक सिस्टम समेत मंहगे उपकरण चोरी कर फरार हो गए।

सुबह घटना की जानकारी लगने पर कार मालिकों ने पुलिस को सूचित किया। अब भुक्तभोगियों को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस थानों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। दो दिन बाद तक मामला दर्ज नहीं किया जा सका।

कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच-2 में शहरी विकास मंत्रालय के असिस्टेंट डायरेक्टर ओमप्रकाश रहते हैं। शुक्रवार सुबह उठने पर घर के बाहर खड़ी कार का गेट खुला पाया। नजदीक जाकर देखा तो कार के अंदर सामान अस्त-व्यस्त था। कार का आडियो-विडियो सिस्टम, ईसीएम मशीन व स्टेपनी गायब थी।

चोरी की खबर फैलते ही मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। थोड़ी देर में पता चला कि पड़ोसी मंजीत सिंह व हरीश की कार से भी ईसीएम, म्यूजिक सिस्टम व स्टेपनी चोरी हो गई। तीनों भुक्तभोगियों ने घटना की सूचना एनएच-2 की चौकी में दी। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शिकायत ले ली। लेकिन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया।

शनिवार को भी भुक्तभोगी चौकी इंचार्ज से मिलने गए। एसएचओ राम कुमार ने बताया कि शनिवार शाम भुक्तभोगी मेरे पास आए थे। शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी गई है। मुकदमा भी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक रात में तीन पड़ोसियों को चोरों ने लगाया चूना