class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल से सड़क पर दौड़ेंगी मिनी बसें

नोएडा, ग्रेटर नोएडा व दिल्ली रूट पर चलने वाले यात्रियों की मुश्किलें जल्द ही खत्म होने वाली हैं। कानपुर से आईं मिनी व बड़ी बसें हजारों यात्रियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाएंगी।

हफ्ते भर में बड़ी व छोटी मिलाकर 217 बसें शहर की सड़कों पर दौड़ने लगेंगी। यूपी रोडवेज की इन बसों को विभिन्न रूटों पर चलने के लिए रजिस्ट्रेशन का इंतजार है। मंगलवार से यह बसें ग्रेनो सिटी रूट पर चलेंगी।

एनसीआर के शहरों को कवर करने के लिए यूपी रोडवेज की 24 नई बसें कानपुर से नोएडा आ चुकी हैं, जिसमें दस मिनी बसें शामिल हैं। रजिस्ट्रेशन में देरी व अन्य टेक्निकल प्रोबलम के चलते करीब हफ्ते भर से आईं मिनी बसें अभी ग्रेनो के सिटी रूट पर नहीं चल पाई थीं।

यूपी रोडवेज प्रशासन ने उन समस्याओं को हल कर लेने का दावा हुए बताया कि मंगलवार को मिनी बसें एबीसीडी रूट पर चलने लगेंगी। आरएम पीआर बेलवारियर ने बताया कि ग्रेनो सिटी रूट पर चलने के लिए 35 मिनी बसें आनी हैं, जिसमें से दस बसें नोएडा डिपो आ चुकी हैं।

बसों का रजिस्ट्रेशन नंबर सोमवार तक मिलने की संभावना है। इसके अलावा दूसरी तकनीकी समस्याओं को सोमवार तक हल कर लिया जाएगा। मंगलवार से मिनी बसें ग्रेनो सिटी रूट पर चलने लगेंगी। 14 बड़ी बसें आ चुकी हैं। हफ्ते भर मेंउ 40 बड़ी बसें और आ जाएंगी।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल से सड़क पर दौड़ेंगी मिनी बसें