अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड की थीम पर थिरकेंगे शहरवासी

नये साल के अवसर पर शहर का सबसे बड़ा जलसा सेक्टर-38 ए स्थित वल्र्ड ऑफ वंडर्स के लगून एरिया में सजेगा। इंग्लैण्ड की थीम पर यह इवेंट पहली बार इंडिया में किया जा रहा है जो नोएडा में  आयोजित किया जाएगा। ‘गुस्टो-2010’ के नाम से होने वाले इस इवेंट कम डीजे नाइट में सेलीब्रिटीज के साथ-साथ इंग्लैण्ड से डीजे साहिल, मिस इंडिया प्रतिभागी, मुंबई व राजस्थान से अलाप बैंड और पंजाब से ढोल ट्रप को रंग जमाने के लिए बुलाया गया है।

कार्यक्रम के आयोजक एमरजिस कम्युनिकेशन के रोहित बताते हैं कि आयोजन के लिए दस हजार लोगों को ध्यान में रखकर इंतजाम किया गया है। इसके लिए प्रवेश टिकट 500 रुपए की होगी लेकिन अंदर खाने-पीने की व्यस्था के लिए कूपन रखे गए हैं। टिकट के पैसों को कूपन में मिलाकर 2000, 5000 और 8000 के कूपन होंगे जिसमें 8000 के कूपन में प्रवेश टिकट के साथ अनलिमिटेड ड्रिंक्स और खाने का इंतजाम होगा।

रोहित कहते हैं कि कार्यक्रम में सिर्फ कपल और फैमिली को एंट्री है। यह व्यवस्था बड़े इंतजाम में सहूलियत बनाए रखने को लेकर की गई है। वहीं किसी भी तरह की गड़बड़ी के मद्देनजर 50 बाउंसर्स और 50 सिक्योरिटी गार्डस तैनात किए जाएंगे। 

आयोजक के अनुसार आयोजन का मुख्य आकर्षण यूनाइटेड किंगडम का डीजे ग्रुप होगा, जो लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है। इसके अलावा मुंबई और राजस्थान का मिक्स रॉक बैंड भी लोगों को खूब पसंद आएगा।

इन सबके बीच लोगों को लुभाने के लिए काटरून करेक्टर, आतिशाबाजी, रेन डांस और स्वीट सेरेमनी भी रखी गई है। स्वीट सेरेमनी में रात बारह बजे केक काटकर नए साल का स्वागत किया जाएगा। नए साल का केक भी कुछ नए अंदाज में होगा जिसको लोगों के लिए सरप्राइज रखा गया है।

एनजीओ के बच्चों भी आमंत्रितः शहर के सबसे बड़े इवेंट में दिल्ली के गरीब बच्चों की संस्था ‘दिया फाउंडेशन’ के बच्चों को भी आमंत्रित किया गया है। रात बारह बजे इन्हीं बच्चों के हाथों केक कटवाया जाएगा।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड की थीम पर थिरकेंगे शहरवासी