class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या

रविवार सुबह कविनगर इलाके में एक अज्ञात सिख युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हत्या ईंट से सिर कुचलकर की गई है। मरने वाले की शिनाख्त न होने से पुलिस मर्डर मिस्ट्री में उलझ गई है।

पुलिस के मुताबिक, मौत के घाट उतारे गए उस युवक की उम्र 18 से 20 साल के बीच है। हत्या करके जहां लाश फेंकी गई, उसके बिल्कुल करीब आत्माराम स्टील तिराहा है। आशंका है कि जिस तरह से ईंट से सिर कुचलकर युवक की जान ली गई, उसके पीछे रंजिश या विवाद हो सकता है।

हमले में इस्तेमाल की गई ईंट मौके से ही बरामद हो गई है। युवक क्रीम कलर का स्वेटर, नीली जींस, चैक की शर्ट और दाएं हाथ में कड़ा पहने था। इसके अलावा उसके पास से कोई कागजात या ऐसी चीज नहीं मिली जिससे उसकी पहचान हो सके।

एसओ कविनगर अशोक कुमार शिशौदिया का कहना है कि हालात देखते हुए लग रहा है कि हत्या देर रात की गई। यह भी संभव है कि दुश्मनों ने युवक को यहां बुलाकर उस पर हमला कर दिया हो। जिले के बाकी थानों को सूचना दे दी गई है, ताकि यदि कहीं से इस तरह के हुलिए का कोई नौजवान लापता हो तो उसका पता हो सके। हत्या की वजह रंजिश हो सकती है।

फिलहाल अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में शहर के अंदर इस तरह से हत्या कर फेंकी गई लाशें लगातार बरामद हो रही हैं। इससे लोग दहशत में हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या