class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब चमकेगी किस्मतः विंदु

अब चमकेगी किस्मतः विंदु

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बास 3’ के विजेता अभिनेता विंदु दारा सिंह को उम्मीद है कि यह शो उनके भी उतना ही भाग्यशाली साबित होगा जितना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ साबित हुआ था।

विंदु ने बताया कि निश्चित रूप से मैं यह सोचता हूं कि यहां से मेरा जीवन में एक सकारात्मक मोड़ आएगा ठीक वैसे ही जैसे ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ रियलिटी शो का खिताब जीतने के बाद शिल्पा के जीवन में आया था। इस शो को जीतने के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैं अपने जीवन और करियर में और आगे बढूंगा।

विंदु ने कहा कि मेरी इच्छा है कि यह खिताब मेरे करियर को और आगे बढ़ाएगा और मुझे बड़े अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के साथ अच्छी भूमिकाएं करने का मौका दिलाएगा।

उल्लेखनीय है कि ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ जीतने के बाद शिल्पा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की टीम खरीदी थी। वहीं शिल्पा ने अपने खुद के नाम से योगा की सीडी, पाककला की पुस्तकें और कुछ महत्वपूर्ण चीजें लांच की थीं।

शनिवार को लोनावाला में फाइनल मुकाबले में मॉडल प्रवेश राणा को पछाड़कर विंदु ने ‘बिग बास 3’ का खिताब जीता। इस खिताब को जीतने के बाद विंदु को पुरस्कार स्वरूप एक करोड़ रुपये और एक कार प्रदान की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब चमकेगी किस्मतः विंदु