DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रॉबर्ट पैटिनसन के ख्यालों में खोईं कैटरीना

रॉबर्ट पैटिनसन के ख्यालों में खोईं कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ‘ट्वालाइट’ अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन से इस कदर प्रभावित हैं कि वह हर वक्त उन्हीं के बारे में सोचती रहती हैं। उनका कहना है कि सब ठीक रहा तो वह लंदन में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के दौरान उनसे मुलाकात करेंगी।

कैटरीना ने बताया कि आप नहीं समझ सकते। मेरे लिए यह एक तरह का जुनून है। मैं अपने जेहन से रॉबर्ट पैटिनसन को नहीं निकाल पाती। मैंने आज तक किसी पुरुष के बारे में इस तरह से नहीं सोचा था। उन्होंने कहा कि मैंने चारों किताबें-ट्वालाइट, न्यू मून, एक्लिप्स और ब्रेकिंग डॉन खरीदी हैं। मैं उन्हें पढ़े बिना रह नहीं सकी। पिछले एक सप्ताह से मैं सबसे चर्चित पिशाच एडवर्ड कुलेन की गतिविधियों से रूबरु हो रही हूं। मैंने चार दिन से भी कम समय में ट्वाइलट सीरीज की तीन किताबें पढ़ डाली। अब मैं चौथी किताब पढ़ रही हूं।

अब अभिनेत्री एडवर्ड कुलेन की भूमिका निभाने वाले पैटिनसन से मुलाकात की योजना बना रही हैं। अभिनेत्री के प्रतिनिधि इन दिनों हॉलीवुड अभिनेता के संपर्क में हैं। कैटरीना कहा कि जाहिर है अब मैं उनका ध्यान आकृष्ट करने के लिए उनकी खिड़की के नीचे तो खड़ी नहीं हो सकती। हां, यह बैठक औपचारिक होगी। उनका कहना है कि वह अकेले हैं, लेकिन मुझे उन पर यकीन नहीं। पैटिनसन ने हाल ही में क्रिस्टीन स्टीवर्ट के साथ वक्त बिताने से इंकार किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रॉबर्ट पैटिनसन के ख्यालों में खोईं कैटरीना