अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विंदू दारा सिंह ने जीता बिग बॉस-3 का ताज

विंदू दारा सिंह ने जीता बिग बॉस-3 का ताज

बिग बॉस-3 में शुरू से ही जीतने का दावा करने वाले विंदू दारा सिंह ने आखिरकार बाजी मार ही ली। विंदू से पहले राहुल राय और आशुतोष कौशिक ने बिग बॉस का ताज पहना था। विंदू पहले दिन से ही बिग बॉस के घर में थे और अपनी छवि को बरकरार रखते हुए उन्होंने बिग बॉस-3 के प्रबल दावेदार पूनम और प्रवेश को कड़े मुकाबले में पीछे छोड़ दिया। देश की जनता ने बिग बॉस-3 के रूप में विंदू को चुना है।

विंदू और पूनम पहले दिन से ही बिग बॉस के घर में थे। मगर प्रवेश 33 वें दिन वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस के घर में पहुंचे थे। इस रियलिटी शो के फाइनल राउंड में पूनम, विंदू और प्रवेश के साथ बख्तियार ईरानी भी थे। मगर बख्तियार 10 लाख रूपए लेकर फाइनल राउंड से बाहर हो गए थे। आम आदमी का प्रतिनिधित्व करे वाले प्रवेश के जीतने की संभावना बढ़ गई थी। मगर उन्होंने स्वीमिंग पुल में घर का सारा खाना फेंककर अपनी खलनायक वाली छवि बना ली।

इससे विंदू को लग रहा था कि वह आम आदमी का दिल जीत लेंगे और दर्शकों ने भी विंदू के विश्वास के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा एसएमएस किया। 12 हफ्ते के इस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में शनिवार को खंडाला में शमिता शेट्टी, अदिति  गोवित्रिकर, क्लोडिया, कमाल खान सहित सभी प्रतियोगियों ने स्टेज पर कार्यक्रम पेश किया। बिग बॉस के घर में पहुंचने वाले प्रतियोगी रहे थे-इस्माइल दरबार, शर्लिन चोपड़ा, कमाल खान, पूनम ढिल्लों, बख्तियार ईरानी, तनाज ईरानी, विंदू दारा सिंह, अदिति  गोवित्रिकर, जया सावंत, शमिता शेट्टी, क्लोडिया सिएसला, रोहित वर्मा, राजू श्रीवास्तव, प्रवेश राणा और विनोद कांबली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विंदू दारा सिंह ने जीता बिग बॉस-3 का ताज