अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिंगल्स के लिए मस्ती का मौका नहीं

अगर आप सिंगल हैं और न्यू ईयर ईव पर किसी पब या पार्टी वेन्यू पर पार्टी करने की सोच रहे हैं तो आपके हाथ सिर्फ निराशा ही लगेगी। हर साल की तरह इस साल भी कोई पब, रेस्टोरेंट और पार्टी वेन्यू सिंगल्स के लिए कोई ऑफर नहीं दे रहे हैं।

कुछ क्लब और पब जहां सिंगल्स के लिए एंट्री है भी वहां उन्हें किसी कपल के साथ ही जाना होगा और वह भी कपल की जिम्मेदारियों पर। यानि सिंगल्स के लिए इस साल की न्यू ईयर ईव पार्टी फिर से सूखी ही रहेगी। या फिर उन्हें हर साल की तरह यह पार्टी भी किसी रेगुलर डिस्क में ही गुजारनी पड़ेगी।

अंसल प्लाजा स्थित बार सुपरस्टार्स के मैनेजर नीरज रांगू का कहना है कि पिछले साल तक हम सिंगल्स की एंट्री बिलकुल नहीं करते थे। मगर इस साल हमने एक कपल के साथ एक से दो सिंगल्स को आने की छूट दी है। मगर शर्त यह है कि अगर सिंगल्स कोई भी मिसबिहेव करते हैं तो इसके लिए हम सीधा कपल को ही जिम्मेदार मानेंगे।

वहीं पेसिफिक मॉल स्थित डिस्क कम पब ब्लैक के मैनेज के एन उमेश का कहना है कि सिंगल्स को एंट्री देने पर हंगामे का डर ज्यादा होता है। ऐसे में हमें बाउंसर और सिक्योरिटी गार्डस पर ज्यादा खर्च करना पड़ता है। इसलिए सेफ साइड रखते हुए हम सिर्फ कपल एंट्री ही रखते हैं।

लड़कियों के लिए है सिंगल एंट्री- मगर पब्स ने लड़कियों के लिए सिंगल एंट्री रखी है। पेसिफिक के डिस्क ब्लैक और सुपरस्टार्स के अलावा ज्यादातर पार्टी वेन्यू में सिंगल लड़कियों के लिए एंट्री रखा गया है। ब्लैक के मैनेजर का कहना है कि लड़कियां सामान्य तौरे से पार्टी में हंगामा नहीं करती हैं। इसके अलावा लड़कियों को एंट्री देने पर छेड़छाड़ का कोई डर नहीं होता है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिंगल्स के लिए मस्ती का मौका नहीं
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड19/1(6.3)
vs
न्यूजीलैंडबैटिंग बाकी
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST